Sunday, June 7, 2020
होम Tech अंतिम काल्पनिक XIV ऑनलाइन स्टार्टर संस्करण 26 मई - टाइम्स ऑफ इंडिया...

अंतिम काल्पनिक XIV ऑनलाइन स्टार्टर संस्करण 26 मई – टाइम्स ऑफ इंडिया तक PlayStation स्टोर पर मुफ्त है


अंतिम काल्पनिक XIV ऑनलाइन स्टार्टर संस्करण बंडल 26 मई तक भारत सहित कुछ चुनिंदा देशों में PlayStation स्टोर पर डेवलपर स्क्वायर Enix द्वारा नि: शुल्क बनाया गया है।

अंतिम काल्पनिक XIV ऑनलाइन स्टार्टर संस्करण बंडल में अंतिम काल्पनिक XIV: एक दायरे पुनर्जन्म, और भी, एक 30-दिवसीय मुफ्त खेलने की अवधि शामिल है, जबकि XIV ऑनलाइन को मासिक सदस्यता की आवश्यकता होती है। डेवलपर के अनुसार ऑनलाइन स्टार्टर एडिशन नए लोगों के लिए एकदम सही होगा।

चुनने के लिए बहुत सारे पात्र हैं और अन्वेषण के संबंध में, आपके पास सैकड़ों quests हैं। चूंकि यह एक MMORPG है, इसलिए आप अपने दोस्तों से भी जुड़ सकते हैं। खेल क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म खेलने की अनुमति देता है, इसलिए आप में से जो पीसी पर हैं वे अपने पीएस 4 दोस्तों में शामिल हो सकते हैं। खेल में एक ही चरित्र के माध्यम से सभी वर्गों / नौकरियों का अनुभव करने के लिए एक लचीला आर्मरी सिस्टम है। आप अपनी खुद की संपत्ति बना सकते हैं या यहां तक ​​कि एक निजी एयरशिप भी डिजाइन कर सकते हैं।

स्क्वायर Enix ने हाल ही में उत्तरी अमेरिका और यूरोप में चैरिटी के लिए पैसे जुटाने में मदद करने के लिए लगभग 95% छूट पर 54 खेलों से युक्त अपने ईदोस एंथोलॉजी की पेशकश की। ईदोस एंथोलॉजी पैक में ड्यूस एक्स, हिटमैन, टॉम्ब रेडर और जस्ट कॉज जैसे फ्रेंचाइजी के खेल शामिल थे। वास्तविक समय की रणनीति के खेल के प्रशंसकों के लिए, पैक में सुप्रीम कमांडर 2 भी है। इन सभी और अधिक को लगभग 95% की छूट के बाद 1,410 रुपये में उपलब्ध कराया गया था। सभी खिताब, अगर अलग से खरीदे जाते हैं, तो कुल मिलाकर 28,529 रुपये होंगे। यह डिस्काउंट स्क्वायर एनिक्स स्टे होम एंड प्ले अभियान का हिस्सा था जो सामाजिक भेद को प्रोत्साहित करता है।





Source link

Must Read

HDFC बैंक ने लॉन्च की ‘समर ट्रीट्स’ स्कीम, इसमें ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट, कैशबैक और रिवॉर्ड प्वॉइंट्स समेत कई फायदे

ये ऑफर बैंक के कार्ड, ईएमआई, लोन और Payzapp पर मिलेंगेइसके पहले बैंक ने सीनियर सिटीजस के लिए खास एफडी नाम से स्कीम...

मेरे चेहरे को देखें: नोवाक जोकोविच ने 1991 वीडियो साझा किया, जब उन्हें अपना पहला टेनिस रैकेट मिला

दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच ने बहुत कम उम्र में टेनिस खेलना शुरू कर दिया था और इसका प्रमाण उस वीडियो में...

ब्रिटेन में मौतों का आंकड़ा 40 हजार के पार: इराक ने कर्फ्यू एक हफ्ते के लिए बढ़ाया; दुनिया में अब तक 69.73 लाख संक्रमित

दुनिया में अब तक 4 लाख 2 हजार 47 लोगों की मौत, जबकि 34 लाख ठीक हुएअमेरिका में 19.88 लाख से ज्यादा संक्रमित,...