Sunday, June 7, 2020
होम Tech अमेज़ॅन गेम्स और बंदाई नमको क्लासिक आर्केड - टाइम्स ऑफ इंडिया की...

अमेज़ॅन गेम्स और बंदाई नमको क्लासिक आर्केड – टाइम्स ऑफ इंडिया की 40 वीं वर्षगांठ मनाते हैं


लोकप्रिय आर्केड गेम पीएसी-मैन, बंदाई नमको और अमेज़ॅन गेम्स की 40 वीं वर्षगांठ मनाते हुए गेम के एक नए संस्करण को पैक-मैन लाइव स्टूडियो कहा जाता है। पीएसी-मैन का अमेज़ॅन संस्करण 1980 से क्लासिक आर्केड का सिर्फ एक और पुनर्निर्मित संस्करण नहीं है, यह उपयोगकर्ताओं को अन्य स्ट्रीमर के साथ गेम खेलने की अनुमति देता है। इसका मतलब यह है कि वे दुनिया भर में किसी के साथ ट्विच पर खेल सकते हैं। यह गेम के भूलभुलैया क्रिएटर मोड का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को अपना खुद का भूलभुलैया बनाने देगा।

अमेज़न गेम्स के अनुसार, गेम में तीन अलग-अलग मोड होंगे – एंडलेस, भूलभुलैया क्रिएटर और क्लासिक। एंडलेस मोड एक को-ऑप मोड है जिसमें खिलाड़ी अपने साथियों के साथ खेल शुरू करते हैं और जब तक एक खिलाड़ी जीवित रहता है और अगले स्तर पर चला जाता है, पूरे अगले स्तर पर स्थानांतरित हो जाता है और खेल चलता रहता है।

भूलभुलैया क्रिएटर मोड, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, खिलाड़ियों को पीएसी-मैन लाइव स्टूडियो भूलभुलैया क्रिएटर का उपयोग करके एक कस्टम भूलभुलैया बनाने की अनुमति देता है, अपना स्वयं का अधिकतम स्कोर सेट करता है। अधिक खिलाड़ी कस्टम भूलभुलैया खेलते हैं, उच्च यह चयन Mazes सूची में उगता है।

तीसरे मोड के साथ, अमेज़ॅन चाहता है कि खिलाड़ी उस क्लासिक मोड की पेशकश करके उदासीनता से छुटकारा पाएं जो मूल पीएसी-मैन गेम के साथ 1980 में वापस लाया गया था। हालांकि, इस बार, खिलाड़ी वास्तव में दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और स्कोर चार्ट में सबसे ऊपर रहने की कोशिश करते हैं।

अमेज़ॅन, अब तक, खेल के लिए किसी भी सटीक लॉन्च की तारीख का उल्लेख नहीं किया है। हालांकि, यह उल्लेख करता है कि गेम खेलने के लिए कोई डाउनलोड की आवश्यकता नहीं होगी और इसे पीएसी-मैन लाइव स्टूडियो के ट्विच चैनल पर होस्ट किया जाएगा।





Source link

Must Read

ट्रम्प और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक परिभाषित सप्ताह में किले की दीवारों के पीछे

ट्रम्प और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक परिभाषित सप्ताह में किले की दीवारों के पीछेSource link

अनलॉक होते ही नौकरियों में अप्रत्याशित उछाल, 3 महीने गिरावट के बाद मई में 30 लाख को मिली नौकरी 

बेरोजगारी दर घटी, रेस्तरां और कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में सबसे ज्यादा नौकरियांअब भी 1.53 करोड़ से ज्यादा लोगों को नौकरी पर लौटने का इंतजार...

कबड्‌डी लीग के आयोजन पर खतरा, लीग के नहीं होने पर 500 करोड़ रु. का नुकसान

जुलाई से शुरू होनी थी लीग, खिलाड़ियों की नीलामी नहीं हुईनवंबर-दिसंबर में आयोजन के लिए गाइडलाइन तैयारएकनाथ पाठकJun 07, 2020, 05:45 AM ISTऔरंगाबाद....