Sunday, June 7, 2020
होम Corona अमेरिकी चुनाव COVID-19 के दृष्टिकोण में पक्षपातपूर्ण विभाजन दिखाते हैं

अमेरिकी चुनाव COVID-19 के दृष्टिकोण में पक्षपातपूर्ण विभाजन दिखाते हैं


एक निरंतरता से नए परिणाम स्वास्थ्य ट्रैकिंग सर्वेक्षण कैसर फैमिली फ़ाउंडेशन द्वारा आयोजित अमेरिकियों के रवैये के बारे में बताते हैं कि कैसे और कब गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए घर पर रहने के बाद लिफ्ट को राजनीतिक लाइनों के साथ स्पष्ट रूप से विभाजित किया जाता है, रिपब्लिकन डेमोक्रेट से अधिक कहते हैं कि वे सैलून में जाने का इरादा रखते हैं, बड़ी सभाओं में भाग लेते हैं, और आने वाले महीनों में रेस्तरां में खाएं।

वे निष्कर्ष एक नई प्रतिध्वनित करते हैं एसोसिएटेड प्रेस-एनआरसी सेंटर फॉर पब्लिक अफेयर्स रिसर्च पोलहै, जो पता चलता है कि जो लोग कम से कम मासिक प्रकोप से पहले संगीत, सिनेमा, थिएटर या खेल की घटनाओं के लिए गया था की केवल 42% का कहना है कि अगर वे कर सकते थे वे अगले कुछ हफ्तों में ऐसा होगा। रिपब्लिकन के यह कहने की संभावना है कि वे डेमोक्रेट्स की तुलना में गैर-आवश्यक खरीदारी के लिए खुदरा मॉल में लौटेंगे, 82% से 61%।

और मुखौटा पहनना, अब कई प्रमुख अमेरिकी शहरों में अनिवार्य है, कैसर पोल में विभाजनकारी राजनीतिक मुद्दा बन गया है: डेमोक्रेट्स के 70% बनाम 37% रिपब्लिकन कहते हैं कि वे घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनते हैं, और केवल 48% रिपब्लिकन ने कहा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सार्वजनिक रूप से एक मुखौटा पहन किया जाना चाहिए।

“राष्ट्रपति ट्रम्प अब इस मुद्दे के बारे में उनकी हैंडलिंग के (52%) की तुलना में एक अस्वीकृत थोड़ा छोटा हिस्सा अनुमोदन (46%) के साथ कोरोना प्रकोप के बारे में उनकी निपटने के लिए नकारात्मक रेटिंग प्राप्त करता है (-6 प्रतिशत अंक शुद्ध अनुमोदन),” कैसर ने कहा। “यह छह सप्ताह पहले से कोरोनोवायरस प्रकोप से निपटने के सार्वजनिक मूल्यांकन में गिरावट का संकेत देता है जब 50% जनता ने उनकी प्रतिक्रिया को मंजूरी दे दी थी और उनकी शुद्ध सकारात्मक रेटिंग (+3 प्रतिशत अंक शुद्ध अनुमोदन) थी।”

फिर भी, कैसर पोल के अनुसार, केवल 6% रिपब्लिकन ने कहा कि आगामी 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में कोरोनवायरस वायरस महामारी 29% की तुलना में एक मतदान प्राथमिकता थी। झूले वाले राज्यों में केवल 1 से 5 अनिर्दिष्ट मतदाताओं का कहना है कि नवंबर में कोरोनावायरस उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।

ट्रम्प खुला चर्चों के लिए राज्यपालों बताता है

आज राजनीतिक रूप से विभाजनकारी कदम में, राष्ट्रपति ट्रम्प ने राज्यपालों को बताया कि उनके पास क्या था इस सप्ताह के अंत में पूजा के घरों को खोलने के लिए, और पूजा के स्थानों को “आवश्यक” कहा जाता है न्यूयॉर्क टाइम्स

ट्रम्प ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आज मैं पूजा घरों, आराधनालय, मस्जिदों और मस्जिदों की पहचान कर रहा हूं – जो आवश्यक सेवाएं प्रदान करते हैं। “कुछ राज्यपालों आवश्यक के रूप में शराब की दुकानों और गर्भपात करने वाले चिकित्सालय समझा है, लेकिन बाहर चर्चों और पूजा के अन्य घरों को छोड़ दिया है। यह सही नहीं है।”

ट्रम्प सार्वजनिक रूप से वह, ईस्टर सेवाओं के दौरान पूर्ण pews चाहता था पर 12 Apr जो सभी 50 राज्यों के लिए भी जल्द ही साबित हुई कहा था। लेकिन अब, सभी राज्यों को फिर से खोलने के चरणों में, ट्रम्प ने खुद को चर्च के नेताओं के साथ गठबंधन किया है, जो कहते हैं कि यह अनुचित खुदरा स्टोर, रेस्तरां, और अन्य प्रतिष्ठान खोल सकते हैं, लेकिन धार्मिक भवन अभी भी बंद हैं।

चर्च में गाना बजानेवालों वाशिंगटन में अभ्यास और ए अर्कांसस में बाइबिल अध्ययन अमेरिकी महामारी में सुपर-फैलने वाली घटनाओं के रूप में पहचान की गई है, क्योंकि कई राज्यों में शादियों और अंतिम संस्कार होते हैं।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) से प्रारंभिक मार्गदर्शन ने सुझाव दिया कि पैरिशियन मास्क पहनते हैं और गाना बजानेवालों को रद्द करते हैं, लेकिन ट्रम्प प्रशासन ने कहा कि बहुत ही अभियोगात्मक था। ट्रम्प के बोलने के बाद, सीडीसी पूजा के घरों के लिए दिशा-निर्देश जारी करता है, जिसमें मंडलियों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ सीमाएं शामिल हैं, जैसे कि सभाओं के आकार को सीमित करना, तदनुसार टाइम्स कहानी।

कल एक साक्षात्कार में पोलिटिको के साथ, सीडीसी के निदेशक रॉबर्ट रेडफील्ड, एमडी, ने कहा कि उन्हें व्हाइट हाउस द्वारा मज़ाक नहीं किया जा रहा है, और इस बात से इनकार किया कि ट्रम्प प्रशासन ने सीडीसी के दिशानिर्देशों को फिर से खोलने के लिए अस्वीकार कर दिया।

सीडीसी ने 13 जून को 110,000 अमेरिकी मौतों का अनुमान लगाया है

CDC ने US COVID-19 के घातक होने के पूर्वानुमान को अपडेट किया है 13 जून तक 110,000। पूर्वानुमान 16 मॉडलों पर आधारित हैं, जो यह अनुमान लगाने का लक्ष्य रखते हैं कि शारीरिक गड़बड़ी के उपाय और संचरण दर महामारी को कैसे प्रभावित करेंगे।

सीडीसी के पिछले पूर्वानुमान में 10. जून को 100,000 मौतों की भविष्यवाणी की गई थी। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय

अमेरिका के कई मामले नर्सिंग होम, जेल, और मीट पैकिंग प्लांट से जुड़े बड़े प्रकोपों ​​से आए हैं। कल नेशनल पब्लिक रेडियो ने बताया कि 570 कर्मचारी ए टायसन फूड्स चिकन प्रसंस्करण संयंत्र उत्तरी केरोलिना में कोरोना के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं, लक्षण के बिना कई। कुल 2,200 श्रमिकों का परीक्षण किया गया। इस महीने की शुरुआत में, एक ही पौधे ने 200 श्रमिकों को वायरस से संक्रमित देखा था।



Source link

Must Read

ट्रम्प और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक परिभाषित सप्ताह में किले की दीवारों के पीछे

ट्रम्प और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक परिभाषित सप्ताह में किले की दीवारों के पीछेSource link

अनलॉक होते ही नौकरियों में अप्रत्याशित उछाल, 3 महीने गिरावट के बाद मई में 30 लाख को मिली नौकरी 

बेरोजगारी दर घटी, रेस्तरां और कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में सबसे ज्यादा नौकरियांअब भी 1.53 करोड़ से ज्यादा लोगों को नौकरी पर लौटने का इंतजार...

कबड्‌डी लीग के आयोजन पर खतरा, लीग के नहीं होने पर 500 करोड़ रु. का नुकसान

जुलाई से शुरू होनी थी लीग, खिलाड़ियों की नीलामी नहीं हुईनवंबर-दिसंबर में आयोजन के लिए गाइडलाइन तैयारएकनाथ पाठकJun 07, 2020, 05:45 AM ISTऔरंगाबाद....