Saturday, June 6, 2020
होम Sports अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी जेमी हैम्पटन ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की

अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी जेमी हैम्पटन ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की


अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी और पूर्व विश्व नंबर 24 जेमी हैम्पटन ने खेल के लिए बोली लगाई है, यह कहते हुए कि आधिकारिक तौर पर उनकी सेवानिवृत्ति की घोषणा करने के लिए दिल टूट रहा है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, 30 वर्षीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा और लिखा कि उसने पिछले कुछ वर्षों में कई सर्जरी की थी, लेकिन पेशेवर टेनिस में उसकी वापसी के लिए वे ऑपरेशन पर्याप्त सफल नहीं थे।

“यह एक लंबा समय रहा है। आपमें से जो मेरे टेनिस करियर का अनुसरण कर चुके हैं, वे जानते हैं कि मैंने पिछले कुछ वर्षों में कई सर्जरी की हैं। दुर्भाग्य से, वे मेरे लिए टेनिस में वापसी करने के लिए पर्याप्त सफल नहीं थे।” एक इमोशनल पोस्ट में लिखा।

“इस वास्तविकता का सामना करना अधिक निराशाजनक नहीं हो सकता था और इसके माध्यम से काम करने में कई साल लग गए। टेनिस मेरा पहला प्यार था, और भले ही मुझे प्रतिस्पर्धा करते हुए कई साल हो गए हैं, यह अभी भी आधिकारिक तौर पर अलविदा कहने के लिए दिल से है,” अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी ने कहा

हैम्पटन, जिसने छह साल पहले अपनी आखिरी आधिकारिक उपस्थिति बनाई थी, ने कहा कि टेनिस के सबसे बड़े मंच पर प्रतिस्पर्धा करना उसका सपना था और इसलिए, वह उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती है जिन्होंने इसे सच करने में मदद की।

“टेनिस के सबसे बड़े चरणों में प्रतिस्पर्धा करना एक सपना सच था, लेकिन यह संभव नहीं था और न ही यह मेरे परिवार, दोस्तों, कोचों, प्रायोजकों और निश्चित रूप से, प्रशंसकों के समर्थन के बिना बहुत अधिक होता है,” उसने कहा।

हैम्पटन ने अपने पेशेवर टेनिस करियर के दौरान पांच अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (ITF) खिताब जीते। हालांकि, पिछले पांच वर्षों में कई चोटों के साथ-साथ 2014 और 2015 में 18 महीने की अवधि में छह सर्जरी ने उनके कैरियर को अचानक रोक दिया।

2013 के जुलाई में वर्ल्ड नंबर 24 की करियर-उच्च रैंकिंग पर पहुंची हैम्पटन ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि वह अब अपने जीवन के अगले अध्याय की ओर देख रही है जो कॉलेज में भाग लेगा।





Source link

Must Read

इंग्लैंड के खिलाफ जानबूझकर हारने वाले दावे पर होल्डिंग ने कहा- मैंने धोनी का चेहरा देखा था, वे सिर्फ जीतना चाहते थे

वनडे वर्ल्ड कप 2019 के 38वें मुकाबले में 30 जुलाई को इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 31 रन से हराया थाइंग्लैंड के ऑलराउंडर...

पीएमपीएल साउथ एशिया 2020 वीक 3 डे 3: टीमटामलस शॉक स्टालवार्ट्स, सिनर्जी अपनी स्थिरता बनाए रखते हैं

पीएमपीएल दक्षिण एशिया 2020 को लीग के तीसरे दिन के रोमांचक बनाने के लिए सप्ताह के तीसरे दिन नए विजेताओं के एक समूह...

सेबी ने शेयरों में मेनिपुलेशन पर 18 लोगों को पूंजी बाजार में 3 साल तक कारोबार पर प्रतिबंध लगाया, दूसरे मामले में लायका लैब...

ग्रीनक्रेस्ट का शेयर अचानक स्पिलिट के बाद बढ़ गयाकंपनी कई लोगों को करोड़ो रुपयों का ट्रांसफर कर रही थी दैनिक भास्करJun 06, 2020, 09:21...