इन खास फीचर्स के साथ भारत में आज लॉन्च होगी नई SUV MG Gloster, इतनी हो सकती है कीमत


कंपनी MG Gloster SUV को ऑटो Expo 2020 में पेश कर चुकी है.

खास बात ये है कि इस नई SUV में कई ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं, जो इसे अलग-अलग तरह के रास्तों पर चलने में सक्षम बनाते हैं…


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 6:06 AM IST

MG की नई SUV MG Gloster को आज (24 सितंबर) लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी इस कार को एक डिजिटल इवेंट में पेश करेगी. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस कार को ऑटो Expo 2020 में पेश कर चुकी है. कंपनी ने इस कार को लेकर एक टीज़र वीडियो भी जारी किया है, जिसमें SUV के ऑफ-रोडिंग स्किल्स भी दिखाए गए हैं. खास बात ये है कि इस  नई SUV में कई ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं, जो इसे अलग-अलग तरह के रास्तों पर चलने में सक्षम बनाते हैं.

Gloster में ऑन-डिमांड इंटेलिजेंट फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ-साथ कई ड्राइव मोड्स जैसे Rock, Sand, Mud, Snow आदि दिए गए हैं. आने वाले SUV में फ्लैट बॉटम 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ऐपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ 12.3-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वॉइस कमांड, सनरूफ और लेदर सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर दिए जा सकते हैं.

पावर की बात करें तो इस SUV में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा, जिसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन हो सकते हैं. ये इंजन 220bhp की पावर और 360Nm टॉर्क जेनरेट करता है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी ग्लॉस्टर में डीजल इंजन का ऑप्शन दे सकती है.

मिलेंगे सिक्योरिटी फीचर्स
सेफ्टी के लिए MG ग्लोस्टर में EBD के साथ ABS, एयरबैग्स, ओवर-स्पीड वॉर्निंग, सीट बेल्ट रिमाइंडर्स और पेडेस्ट्रियन क्रैश सेफ्टी जैसे फीचर दिए जा सकते हैं.

इतनी हो सकती है कीमत
वैसे तो कंपनी ने कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि भारत में एमजी ग्लॉस्टर की कीमत 32 लाख रुपये से 40 लाख रुपये के बीच हो सकती है.





Source link