एनसीबी अधिकारी का बड़ा दावा- शाहरुख खान के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल, हमें इंटेलीजेंस एजेंसी से पुख्ता सबूत मिले हैं


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shah Rukh Khan, Arjun Rampal, International Intelligence Agency Inputs; Here’s Latest News Updates Narcotics Control Bureau (NCB) Over Bollywood Drug Probe

8 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक
  • A, D और S के कोड नेम में A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरियाऔर S से शाहरुख खान है
  • एनसीबी अधिकारी ने कहा कि- हमारे पास भरोसेमंद जानकारी है और हम टेक्निकल एविडेंस के आधार पर कदम उठाएंगे

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा। एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड के बड़े हीरो के नाम भी लिए हैं। ये हैं शाहरुख खान,अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया। बड़ी खबर ये है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। अब तक सिर्फ हीरोइनों के नाम ही आ रहे थे। पहली बार बड़े हीरो भी जद में आते दिख रहे हैं।

दिल्ली बेस्ड एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है। उनसे बातचीत का पूरा ब्यौरा भास्कर के पास सुरक्षित है। दो दिन से मीडिया में नाम तो नहीं आ रहे थे, उनके बदले में सिर्फ ‘A’, ‘D’ और ‘S’ के कोड नाम से बातें कही जा रही थीं।

अब ये साफ हो गया है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया और S से शाहरुख खान का नाम है। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि ड्रग पैडलर के सोर्स ने कहा है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। लेकिन डिनो मोरिया किसे सप्लाई करते थे? इस पर अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाना बाकी है। पूछताछ जारी है।

एनसीबी अधिकारी से बातचीत, जस की तस…

सवाल: किसने इन नामों के बारे एनसीबी को बताया?
अधिकारी: ड्रग पैडलर का एक सोर्स है। उसने बताया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाता है। इन्फॉर्मेशन तो क्रेडिबल है, पर अभी उस बंदे से सीजर (जब्ती) होने का वेट करेंगे। जैसे ही यह अन-फोल्ड होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध एक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

सवाल: पैडलर का सोर्स कौन है, क्‍या नाम है उसका?
अधिकारी: वो रहने देते हैं न अभी, वो पैडलर का सोर्स तो बाहर का बंदा है। दो इंटेलीजेंस के इनपुट है, सोर्स कोई सेकेंड क्‍लास आदमी नहीं है, कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

सवाल: और ये पैडलर कौन है, जिसे उसके सोर्स ने बोला है? डेविड या अनुज केसवानी वगैरह…
अधिकारी: अभी ये सब तकनीकी तौर पर अन-रिलेटेड है न। पैडलर डेविड अन-रिलेटेड है। यह पूरी तरह से इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है, जो पैडलर के कॉन्टैक्ट का बंदा है। साथ ही अर्जुन रामपाल के साथ रहा है। हमारे पास कुछ क्रेडिबल प्रूफ है कि अर्जुन का शाहरुख से कनेक्शन है और डिनो मोरिया का किसी और के साथ है।

सवाल: डिनो मोरिया किसे सप्लाई करता था?
अधिकारी: ये तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा। वो ही बताएंगे कि वो किसे सप्लाई किया करते थे।

सवाल: इन सभी को एनसीबी कब तक समन भेजेगी?
अधिकारी: इस मामले में समन नहीं होगा। सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा।

सवाल: बंदा उठने का मतलब?
अधिकारी: देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं…

सवाल: बाकी दीपिका, सारा, श्रद्धा वाले में क्‍या अपडेट है? इनको दोबारा समन जाएगा क्या?
अधिकारी: अभी तो नहीं। कुछ और होने पर जा सकता है, लेकिन अभी नहीं।

सवाल: आज फिर रिया-शौविक मामले में हाईकोर्ट का ऑर्डर आया…
अधिकारी: शाम साढ़े छह तक तो नहीं आया था।

सवाल: अभी दो नाम तो हैं, पर शाहरुख के साथ क्‍या करेंगे, उनका तो बहुत बड़ा नाम है…
अधिकारी: इंटरनेशनल इंटेलिजेंस से इनपुट तो मिल गया है उनको लेकर, अब आगे कैसे क्या होगा, उस पर एनसीबी तैयारी कर रही है।

दुबई में हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान फिलहाल दुबई में हैं और आईपीएल एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अर्जुन रामपाल मुंबई में ही अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बात रणबीर की करें तो पिछले दिनों मुंबई में ही उन्हें परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाते देखा गया था। डिनो मोरिया भी फिलहाल मुंबई में ही हैं।

R यानी कौन?
एनसीबी सूत्रों के हवाले से यह पता चला है R यानी रणबीर कपूर हो सकते हैं, हालांकि अभी उनके बारे में शाहरुख-अर्जुन जैसा इंटेलीजेंस इनपुट अभी नहीं मिला है। हालांकि दो दिन से टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर उनका नाम वायरल हो रहा है। 28 जुलाई 2019 को करन जौहर के घर हुई पार्टी में दीपिका के साथ रणबीर भी मौजूद थे। करन जौहर का कहना था कि इस पार्टी में किसी भी स्टार ने ड्रग्स नहीं ली थी।



Source link