चार महीने बाद मैदान पर लौटे शिखर धवन, शुरू की आईपीएल की तैयारी


शिखर धवन इन दिनों दिल्ली में है

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुके हैं

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लंबे समय से भारत में क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगी हुई हैं. हालांकि अगले महीने होने वाले आईपीएल (IPL) के साथ फैंस अपने पसंदीदा सितारों को फिर से मैदान पर देख पाएंगे. आईपीएल के खिलाड़ियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. जहां सुरेश रैना (Suresh Raina) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्ले खरीदने मेरठ पहुंचे वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चार महीने बाद अभ्यास करते दिखे. धवन ने खुद वीडियो शेयर किया है.

अभ्यास करते दिखे धवन
धवन ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वह मैदान पर बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बल्ले पर आ रही गेंद की सुन कर मजा आ गया.’ वह मैदान पर हर ओर शॉट लगाते नजर आए. धवन पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद से निकलकर दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़ गए थे.धवन ने पिछला मैच 19 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया खेला था. इसके बाद से वह मैदान पर नहीं उतरे हैं. इस मैच में चोट लगने के कारण उन्हें न्यूजीलैंड के दौरे के लिए नहीं चुना गया था. इसके बाद उन्होंने एनसीए में समय बिताया. साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह वापसी करने वाले थे लेकिन सीरीज ही रद्द हो गई. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के स्थगित होने के बाद से बीसीसीआई (BCCI) पूरे जोश के साथ आईपीएल की तैयारियों में जुट चुकी है. 29 मार्च से शुरू होने वाला यह टूर्नामेंट अब 19 सितंबर से शुरू होगा.

हार्दिक पंड्या ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, गोद में लिए निहारते आए नजर

‘गुमशुदा’ हो चुके सुरेश रैना को ढूंढ रहे हैं हरभजन सिंह, शिखर धवन ने बताई गायब होने की वजह

बेटे औऱ परिवार के साथ समय बिताते नजर आए थे शिखर धवन
धवन के घर कुछ दिन पहले ही नए मेहमान आए थे और आजकल जोरावर उन्ही के साथ व्यस्त रहता है. धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने दो कुत्तों को गोद लिया है और जोरावर आईपैड, फोन से दूर आज कल उन्ही के साथ समय बिताता है. उन्होंने बताया, ”मेरे बेटे जोरावर को भी डॉगी पसंद है. वह तो लॉकडाउन में घर से बाहर ही नहीं निकला, बल्कि वह प्यारे डॉगी के साथ अपना अधिकतर समय बिताता है. इस वजह से अब वह आईपैड पर कम समय बिताने लगा है.





Source link