थलाइवा का अंतिम फैसला: राजनीति में आने का दबाव बना रहे प्रशंसकों के नाम रजनीकांत का मैसेज, लिखा- मुझे बार-बार तकलीफ न दें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें खबरः ऐप

12 घंटे पहले

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर राजनीति में न आने का अपना फैसला दोहराया है। सोमवार को फैन्स को संबोधित करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। रजनी ने इसमें तमिल में लिखा है, “मैं पहले ही विस्तार में यह बता चुका हूं कि किस वजह से मैं राजनीति में नहीं आ रहा हूं। कृपया मुझे बार-बार तकलीफ न दें और इस तरह के आयोजन कर मुझे राजनीति में आने के लिए कहें।” 70 साल के रजनी के मुताबिक, उनके कुछ फैन्स ने चेन्नई में इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया था और उनसे अपना फैसला वापस लेने की गुजारिश की थी।

दिसंबर में किया था राजनीति में न आने का फैसला

29 दिसंबर को रजनीकांत ने खराब सेहत का हवाला देकर खुद को चुनावी राजनीति से दूर रखने का ऐलान किया था। उन्होंने तमिल में लिखी एक चिट्ठी जारी कर कहा था कि वे चुनाव में उतरे बिना ही लोगों की सेवा करेंगे।

रजनी ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि वे खराब सेहत के बावजूद राजनीति में आने का ऐलान कर वीरता नहीं दिखाना चाहते। अपने समर्थकों को भी परेशान नहीं करना चाहते। साथ ही कहा था, “इस फैसले से फैन्स को निराशा होगी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए।”

डॉक्टर्स ने रजनी को आराम की सलाह दी थी

रजनीकांत 25 दिसंबर 2020 को ब्लड प्रेशर में हो रहे उतार-चढ़ाव और थकान महसूस होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो दिन बाद उन्हें छुट्टी दी गई। डॉक्टर्स ने रजनी को एक सप्ताह तक बेड रेस्ट, कम से कम फिजिकल एक्टिविटीज और कोरोना से बचे रहने की सलाह दी थी। इससे पहले 3 दिसंबर को रजनीकांत ने कहा था कि वे 31 दिसंबर को नई पार्टी का ऐलान करेंगे और 2021 का विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे।

कमल हासन से गठबंधन की बात कही थी

रजनीकांत ने 2019 में एक्टर कमल हासन के साथ गठबंधन करने की बात कही थी। तब रजनीकांत ने कहा था कि राज्य की जनता के हितों को देखते हुए यदि कमल हासन के साथ गठबंधन करने की स्थिति बनती है, तो वे जरूर एक-दूसरे के साथ आएंगे।

दिसंबर 2020 में जब रजनी ने चुनावी राजनीति से दूर रहने का फैसला लिया तो हासन निराश हो गए थे। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि वे इलेक्शन कैंपेन खत्म होने के बाद रजनीकांत से मिलेंगे। फैन्स की तरह वे भी निराश हैं, लेकिन उनकी सेहत अहम है।

चुनावी राजनीति में आने वाले साउथ के 8वें एक्टर होते

रजनीकांत अगर चुनाव में उतरते तो वे चुनावी राजनीति में एंट्री करने वाले साउथ की फिल्मों के 8वें दिग्गज होते। एक्टिंग से साउथ की पॉलिटिक्स में उतरने वाली हस्तियों में डॉ. एमजी रामचंद्रन, एम करुणानिधि, जे जयललिता, कमल हासन, विजयकांत, सरत कुमार और करुनास शामिल हैं।

Source link