नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का कारनामा: सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की मौनी रॉय की ग्लैमर फोटो, फिर डिलीट कर बोले- ऐसा गलती से हुआ था

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें खबरः ऐप

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार शाम मौनी रॉय तब अचानक चर्चा में आ गई, जब नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से उनकी दो ग्लैमर फोटो शेयर कर दीं। कैप्शन में #sexydiva, #beautyfuldiva, #hotgirl, #urbanasian जैसे हैशटैग के साथ लिखा गया था, “शनिवार का तापमान बढ़ रहा है। मौनी रॉय काफी लुभावनी लग रही हैं।” हालांकि, बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी गई।

NSE ने गलती के लिए माफी मांगी

पोस्ट डिलीट करने के साथ नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपनी गलती के लिए खेद जताया उर माफीनामा जारी किया। उन्होंने लिखा, “आज 12:25 बजे NSE के हैंडल से एक अनचाही पोस्ट की गई थी। यह एक मानवीय भूल थी, जो NSE के अकाउंट को हैंडल करने वाली एजेंसी से हुई थी। कोई हैकिंग नहीं हुई थी। असुविधा के लिए हम अपने फॉलोअर्स से माफी मांगते हैं।”

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे चुटकी

भले ही NSE ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर उसे ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, “लड़का अपना अकाउंट बदलना भूल गया।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “त्वाडा गलती गलती, साडा गलती पेनल्टी।” एक कमेंट है, “जो इंसान NSE का ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहा है, उसने दो पैग एक्स्ट्रा ले लिए होंगे।”

Source link