पर्सनल लाइफ: राखी सावंत के भाई राकेश का खुलासा- पेट के कैंसर से जूझ रहीं हैं मां जया, कुछ ही दिन में होनी है सर्जरी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें खबरः ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राखी इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं। फैमिली वीक के दौरान उनकी मां जया से वीडियो कॉल पर बात हुई थी। जिसमें यह पता चला था कि वे हॉस्पिटल में हैं। अब राखी के भाई राकेश ने यह खुलासा किया है कि उनकी मां को पेट में ट्यूमर है और आने वाले दिनों में उनकी बड़ी सर्जरी होने वाली है। राखी, अपनी मां को हॉस्पिटल में देखकर फूट-फूट कर रोने लगी थीं, उन्होंने कहा भी था कि मां तू जल्दी ठीक हो जा।

फैमिली वीक में राखी ने की थी मां से बात
राखी ने फैमिली वीक के दौरान कहा था कि वे इस बात को लेकर श्योर हैं कि उनसे मिलने कोई नहीं आएगा क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है और उनके कथित पति पब्लिकली अपनी पहचान जाहिर नहीं करना चाहते। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को सरप्राइज देते हुए उनकी मां से वीडियो कॉल पर बात करवाई थी।

पति से मिलने को बेकरार हैं राखी
राखी के भाई ने कहा- मुझे लगता है कि अभी उसके लिए सबसे जरूरी है कि वह अपने पति से मिले। राखी सिर्फ अपने पति को एक बार देखना चाहती है और वह उसके लिए प्रार्थना कर रही है। राखी के पति विदेश में हैं, बिजनेस और फ्लाइट्स के नहीं चलने के कारण चीजें उसके लिए मुश्किल हो रही हैं।

झूठी नहीं है राखी की शादी-राकेश
राकेश कहते हैं कि मैं जानता हूं लोग समझ रहे हैं कि राखी अपनी शादी को लेकर झूठ बोल रही है लेकिन सोचिए कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी। मैं खुद उस शादी का हिस्सा था। राकेश ने कहा कि हम सभी इसी कोशिश में हैं कि वे एक बार इंडिया आ जाएं ताकि हम लोगों को बता सकें कि यह शादी झूठी नहीं। उन्होंने आगे कहा कि रितेश के रूप में राखी को एक अच्छा जीवन साथी मिल गया है। जबकि पिछली जिंदगी में अभिषेक अवस्थी जैसे लोगों ने उसका यूज अपना कॅरियर बनाने के लिए किया था।

Source link