Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें खबरः ऐप

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले साल ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकी कंगना रनोट ने शनिवार से मध्यप्रदेश के भोपाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इसमें मेन लीड रोल के लिए पहले कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन ‘भारत’ की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी रहने के चलते वे इस फिल्म को साइन नहीं कर पाईं। तब तक कंगना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी। दूसरी तरफ कटरीना ने निर्देशक अली अब्बास जफर की एक अन्य सुपर वुमन फिल्म साइन कर ली। ऐसे में मेकर्स ने कंगना की रजामंदी मिलते ही उनके साथ फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया।

कंगना प्रॉफिट शेयरिंग भी करेंगी

सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए कंगना प्रॉफिट शेयरिंग भी करेंगी। वहीं फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए बुल्गारिया से बॉडी डबल को बुलाया गया है। आने वाले दिनों में जब टीम सारणी के कोल माइन्स में शूट करेगी तो वहां कंगना की बॉडी डबल इन एक्शन सीन्स को अंजाम देंगी। फिलहाल भोपाल में कंगना अपने किरदार अग्नि के एजेंट बनने से पहले के सीक्वेंस शूट कर रही हैं। भोपाल, पचमढी और सारणी में कुल 36 दिनों का शेड्यूल है। इनके अलावा सीहोर इलाके में भी शूटिंग की जाएगी।

विलेन के रोल में होंगे अर्जुन

अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन बने हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार ‘अग्निपथ’ के ऋषि कपूर की तरह जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ हथियारों और ड्रग्स की तस्करी भी करता नजर आएगा। कंगना का इसमें कोई लव इंट्रेस्ट नहीं दिखाया जाएगा। पूरी फिल्म में वो सिर्फ एक्शन करती नजर आएंगी।



Source link