• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Salman, Owner Of Three Hair Salons, Cut Free Hair One Day After The Birth Of His Daughter, He Wants People To Have Happiness Even When The Daughter Is Born

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें खबरः ऐप

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में एक हेयर सैलून के मालिक ने अपने घर बेटी के जन्म की खुशी में एक दिन के लिए फ्री हेयर कट किया। इस सैलून को दो भाई मिलकर चलाते हैं जिनके नाम सलमान और अरबाज खान हैं। वे अपने इस प्रयास से लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि सिर्फ बेटा ही नहीं बेटी का जन्म होने पर भी घर-परिवार में बहुत खुशियां आती हैं।

4 जनवरी को उन्होंने अपने सैलून में फ्री हेयर कट किया। इन दोनों भाईयों ने अपनी दुकान के बाहर एक पोस्टर भी लगाया। इस पर लिखा हुआ था- ”घर में बेटी आने की खुशी में 4 जनवरी 2021 को हमारे सारे सैलून फ्री रहेंगे”। इनके तीन सैलून हैं जो ग्वालियर के कुम्हरपुरा, शिवाजी नगर और नदीपार टाल में हैं। लोगों को जैसे ही इनके सैलून पर फ्री सर्विस के बारे में पता चला तो सुबह से ही कटिंग और शेविंग कराने वालों की लाइन लग गई।

सलमान ने बताया – ”आज भी ऐसे कई घर हैं जहां बेटी के जन्म लेने पर लोग दुखी हो जाते हैं। वे लोगों की इस सोच को बदलना चाहते हैं”। सलमान के घर 26 दिसंबर को बेटी का जन्म हुआ था। वे उसी दिन से बेटी के जन्म की खुशी जाहिर करने के लिए कोई अनोखा काम करना चाह रहे थे। फिर उन्होंने एक दिन के लिए फ्री में हेयर कट करने का फैसला लिया। लोगों ने उनके इस काम की खूब तारीफ की।



Source link