सांड ने दादी को उठाकर फेंका तो पोते ने जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो


दादी और पोते का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक बच्‍चा अपनी जान दांव पर लगाकर दादी की जान बचाते दिख रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग इस बच्‍चे की भी प्रशंसा कर रहे हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 30, 2020, 7:24 AM IST

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कभी इन वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक बच्‍चा अपनी जान दांव पर लगाकर दादी की जान बचाते दिख रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग इस बच्‍चे की भी प्रशंसा कर रहे हैं.

यह वीडियो अपलोड किया है शूटर दादी के नाम से प्रसिद्ध दादी चंद्रो तोमर ने. उनकी ओर से ट्विटर पर डाले गए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग महिला घर के पास में पैदल गली में कहीं जा रही हैं. उनके आगे अगली गली में एक सांड खड़ा है. जैसे ही बुजुर्ग महिला सांड के पास पहुंचती हैं, सांड गुस्‍सा जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड बुजुर्ग महिला पर जोरदार हमला करता है. इस हमले में बुजुर्ग महिला एक घर के दरवाजे के पास गिरकर बुरी तरह घायल हो जाती हैं. उनका पोता यह घटना दूर से देख लेता है. वह तुरंत उन्‍हें बचाने के लिए दौड़कर आता है. लेकिन सांड उस पर भी कई हमले करता है. इसके बाद भी बच्‍चे का हौसल कम नहीं होता. वह लगातार सांड से बचते हुए अपनी दादी के पास पहुंचता है और उन्‍हें वहां से उठाकर दूसरी जगह ले जाने की कोशिश करता है.

जब वह दादी को दूसरी जगह ले जा रहा होता है तो सांड फिर हमला करता है. सांड दोनों को अपना सिर मारकर गिरा देता है. लेकिन इस दौरान शोर शराबा सुनकर मोहल्‍ले के कुछ और लोग बाहर आ जाते हैं. वह लाठी से सांड को खदेड़ते हैं. इस वीडियो को अब तक 4.38 हजार बार देखा जा चुका है.





Source link