यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।


नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO A93 को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है। वहीं कंपनी ​ने बिना देर किए अक्टूबर महीने की शुरुआत में ही OPPO A93 से पर्दा उठा दिया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P95 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 8GB रैम की सुविधा दी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्च किया है। लेकिन अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

OPPO A93 की कीमत

OPPO A93 को वियतनाम में 7,490,000 Vietnamese Dong यानि करीब 23,712 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम + 128GB सिंगल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

Oppo A93 के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A93 में 6.43 इंच का फुल एचडी+ ड्यूल पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P95 चिपसेट का उपयोग किया गया है।Oppo A93 में एक्सपेंडेबल डाटा के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है।

Oppo A93 का कैमरा

कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16MP और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। 

Oppo A93 के अन्य फीचर्स

Oppo A93 में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। इतना ही नहीं फेस अनलॉक का फीचर भी इसमें उपलब्ध है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमूें वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Oppo A93 में एक्सपेंडेबल डाटा के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link