About us

Khabars.in पर आप सभी का स्वागत है, जो लोकप्रिय समाचार वेबसाइट में से एक है। इस वेबसाइट के पीछे का विचार यह है कि हमारे आसपास होने वाली घटनाओं से सभी को अवगत कराया जाए।

हम जानते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को नवीनतम बाजार रुझानों से अवगत कराने में NEWS एक आवश्यक भूमिका निभाता है। दुर्भाग्य से, हमारे कई साथी भारतीय भाषा अवरोध के कारण समाचार का सार प्राप्त करने में असमर्थ हैं। मुख्य कारण यह है कि दुनिया से संबंधित समाचार ज्यादातर अंग्रेजी भाषा में होस्ट किए जाते हैं। इसलिए, हमने दुनिया के समाचारों को अपने प्रिय देश के लोगों को आसानी से उपलब्ध कराने के लिए एक ऐसी सोच के साथ पेश किया, जिसमें वे सहज हों। यहां, हम भाषा के इस अंतर को पाटने और अंग्रेजी समाचार सामग्री को समझने योग्य भारतीय भाषा में उपलब्ध कराने के लिए आए हैं। इसके कारण “खाबर.इन” का जन्म हुआ।

अभी के लिए, दुनिया से संबंधित समाचार सामग्री केवल एक ही भाषा में उपलब्ध है, “HINDI”। प्रिय भारतीयों से मिलने वाले प्यार और स्वीकृति के आधार पर, हम समाचार सामग्री को और अधिक भारतीय भाषाओं में विस्तारित करने की योजना बना सकते हैं।

हम इस वेबसाइट के माध्यम से सभी प्रमुख और आवश्यक समाचार उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं, ताकि यह लोगों को उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं / स्थितियों से निपटने में मदद कर सके।

हमें उम्मीद है कि हमारे प्रयास निश्चित रूप से सभी के लिए उपयोगी होंगे और पसंद भी किए जाएंगे।

स्थापित: मई २०२०

हम आप सभी को Khabars.in पर आने के लिए धन्यवाद देते हैं और आशा करते हैं कि यह आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहा है।