Bhojpuri Song: पवन सिंह-अक्षरा सिंह का सबसे रोमांटिक गाना, ताबड़तोड़ हिट हुआ वीडियो


पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Wave Music/Youtube)

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. गाने में इस जोड़ी का रोमांस लोगों को खूब भा रहा है.

मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में एक वक्त पर पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ जमती थी. इन दोनों का रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर जबसे खत्म हुआ था, तब से दोनों ने साथ काम नहीं किया है. हालांकि अब भी इनके पुराने भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में इन दोनों का ऐसा ही एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. इस गाने में इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल कर रही है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है. ये सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये गाना काफी पहले वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना हजारों व्यूज बटोर चुका है.

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार डांस और रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने गाया है. काफी पहले आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को लोगों की खूब तारीफें मिली थीं. पवन सिंह तो पहले से ही भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग कहलाते हैं.बात करें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तो भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी दर्शकों की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि, ये जोड़ी काफी ज्यादा विवादित भी रही, लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही हिट हो ही जाता है.





Source link