Sunday, June 7, 2020
होम Tech Huawei Watch GT 2e अब Flipkart और Amazon - Times of India...

Huawei Watch GT 2e अब Flipkart और Amazon – Times of India पर उपलब्ध है


Huawei Watch GT 2e अब फ्लिपकार्ट और अमेज़न वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी कुछ शुरुआती पक्षी ऑफर भी दे रही है। वे सभी ग्राहक जो 28 मई तक घड़ी खरीदते हैं, स्मार्टवॉच पर छह महीने की नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों पर उपलब्ध है।

Huawei Watch GT 2e की कीमत 11,990 रुपये है। यह तीन रंगों में आता है: मिंट ग्रीन, ग्रेफाइट ब्लैक और लावा रेड।

Huawei Watch GT 2e में रेटिना-ग्रेड रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाला 1.39-इंच का AMOLED टच डिस्प्ले दिया गया है। यह हुआवेई के मालिकाना किरिन A1 चिप से लैस है।

हुआवेई वॉच जीटी 2 ई दो सप्ताह की दावा की गई बैटरी लाइफ के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वर्कआउट मोड हैं। इसमें 15 पेशेवर कसरत मोड शामिल हैं, जिसमें 8 बाहरी गतिविधियाँ और 7 इनडोर गतिविधियाँ शामिल हैं। आठ बाहरी गतिविधियों में रनिंग, वॉकिंग, माउंटेन क्लाइम्बिंग, हाइकिंग, ट्रेल रनिंग, साइकलिंग, ओपन वाटर स्विमिंग एंड ट्रायथलॉन और सातों इनडोर एक्टिविटीज़ चलना, रनिंग, साइकलिंग, पूल स्विमिंग, फ्री ट्रेनिंग, अण्डाकार मशीन, रोवर शामिल हैं। पेशेवर कसरत मोड में, स्मार्टवॉच 190 प्रकार के डेटा को ट्रैक कर सकती है। यह स्वचालित रूप से 6 पेशेवर कसरत मोड का पता लगा सकता है। इसमें रक्त ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए SpO2 सुविधा भी है।

हुआवेई वॉच जीटी 2 ई उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में हृदय गति, तनाव स्तर और नींद की गुणवत्ता की निगरानी करने की अनुमति देता है। यदि उपयोगकर्ता की हृदय गति बहुत अधिक या बहुत कम है, तो घड़ी एक त्वरित अनुस्मारक भेजती है। घड़ी में हृदय गति संवेदक हुआवेई के स्व-विकसित ट्रूसन 3.5 हृदय गति निगरानी तकनीक पर आधारित है।





Source link

Must Read

कोरोना ने एक दिन में सबसे ज्यादा 298 लोगों की जान ली; महाराष्ट्र में मरने वालों का आंकड़ा 3 हजार के करीब, दिल्ली में...

उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु समेत देश के 5 राज्यों में तेजी से बढ़ा मौत का ग्राफ, हर दिन 10-20 लोगों की मौत हो रहीएक...

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान सैमी का आरोप- सनराइजर्स में मुझे और थिसारा परेरा को ‘कालू’ कहते थे, यह जानने के बाद गुस्से में हूं

डेरेन सैमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आईपीएल में उनके साथ हुए नस्लीय भेदभाव का जिक्र कियाक्रिस गेल भी कह चुके हैं कि...