IPL 2020: जमीन से हजारों फुट ऊपर हवा में लॉन्च हुई राजस्थान रॉयल्स की जर्सी, हैरान रह गए खिलाड़ी


राजस्‍थान रॉयल्‍स 22 सितंबर को अपने अभियान का आगाज करेगी (फाइल फोटो)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम आईपीएल (IPL) के पहले सीजन की चैंपियन है लेकिन इसके बाद वह खिताब जीतने में कामयाब नहीं रही है. इस सीजन में टीम में काफी बदलाव किए गए हैं


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 10, 2020, 11:35 AM IST

दुबई. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की पूरी टीम यूएई पहुंचकर अपने ट्रेनिंग सेशन की शुरुआत कर चुकी है. टीम दुबई में ठहरी है और प्री सीजन में अभ्यास कर रही है. राजस्थान रॉयल्स में इस साल कई बदलाव हुए हैं. टीम के पूर्व कप्तान अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) दिल्ली कैपिटल्स में (Delhi Capitals) शामिल हो चुके हैं वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्टार रॉबिन उथप्पा इस साल टीम से जुड़ेंगे. इसके साथ ही टीम नई जर्सी में भी दिखने वाली है. राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को बेहद ही दिलचस्प तरीके से जर्सी लॉन्च की.

स्काइ डायवर ने लॉन्च की जर्सी
टीम के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग सेशन के बाद बीच पर ले जाया गया और उन्हें खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि टीम की जर्सी का लॉन्च होने वाला है. बीच पर समय बिता रहे खिलाड़ी हैरान रह गए जब आसमान से स्काइडाइवर डानी रोमान (Dani Roman) स्टंट करते दिखे. डानी के हाथ में राजस्थान रॉयल्स के नाम का बैग था. वह बैग लेकर जमीन पर उतरे और खिलाड़ियों को बुलाया. रियान पराग, डेविड मिलर और रॉबिन उथप्पा टीम की नई जर्सी पहने दिखे. टीम के खिलाड़ी इस जर्सी लॉन्च से काफी उत्साहित थे.

जर्सी लॉन्च देखकर खिलाड़ी रह गए हैरान
टीम के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने जर्सी के लॉन्च को लेकर कहा, ‘हमारा ब्रैंड एक्सट्रीम स्पोर्ट्स और एडवेंचर के लिए जाना जाता है इसलिए मुझे उम्मीद थी कि जर्सी लॉन्ज कुछ अलग औऱ दिलचस्प होगा. मैं हमेशा से स्काइडायविंग करना चाहता था इसलिए किसी दिग्गज को इस तरह हमारा जर्सी लॉन्च करता देख मैं काफी उत्साहित था.’ वहीं डेविड मिलर ने कहा, ‘आमतौर पर हमारी सुबह काफी शांत होती है लेकिन आज वह काफी दिलचस्प बन गई. प्लेन से कूद कर किसी को हमारी जर्सी लॉन्च करते देखना काफी शानदार था. मैंने खुद स्काइ डायविंग की है और मेरी यादें ताजा हो गई.

IPL 2020: कंगाल हो चुकी टीम को खरीद कर इस कंपनी ने बना दिया चैंपियन, 2013 में हुआ था डेब्यू

IPL 2020: इन 10 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीमों की टेंशन, हुआ कोरोना का ‘साइड-इफेक्ट’

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में कई स्‍टार खिलाड़ी शामिल किए हैं, मगर हर बार युवा खिलाड़ियों को मौका देने वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स से एक बार फिर फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं. आईपीएल के इस सीजन राजस्‍थान रॉयल्‍स 22 सितंबर को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी.





Source link