Oppo Enco W51 वायरलेस ईयरबड्स की सेल आज, किफायती दाम में मिलेगा प्रीमियम न्वाइज कैंसिलेशन फीचर


Publish Date:Thu, 10 Sep 2020 03:41 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oppo ने हाल ही में अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Oppo Enco W51 लॉन्च कर दिया है, जिसकी सेल आज से शुरू हो रही है। Enco W51 को ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। Oppo के इस फिफायती ईयरबड्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। 

Oppo Enco W51 ईयरबड्स कीमत 

Oppo Enco W51 ईयरबड्स की भारत में शुरुआती कीमत 4,999 रुपये है। ग्राहक इसे Amazon वेबसाइट से खरीद पाएंगे। कंपनी का दावा है कि एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर वाला यह सबसे अफोर्डेबल ईयरबड्स है। Oppo Enco W51 ईयरबड्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Oppo का लेटेस्ट Enco W51 वायरलेस ईयरफोन दो कलर व्हाइट और ब्लू ऑप्शन में आएगा।

Oppo Enco W51 स्पेसिफिकेशन्स 

Oppo का लेटेस्ट Enco W51 वायरलेस ईयरबड्स 7mm डायनमिक ड्राइवर के साथ आएगा। ईयरबड्स के हर बड्स में 25mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है Oppo Enco W51 का न्वाइज कैंसिलेशन फीचर 35dB तक की न्वाइज को कम कर देगा। ईयरबड्स का चार्जिंग केस 480mAh बैटरी पैक के साथ आएगा। कंपनी के मुताबिक वायरलेस ईयरफोन एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के ऑन होने पर 3.5 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। साथ ही चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को 20 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी। 

अन्य स्पेसिफिकेशन्स 

Enco W51 में तीन माइक्रोफोन मिलेंगे, जो शानदार साउंड क्वॉलिटी और न्वाइज रेडक्शन वॉयस कॉलिंग के साथ आएगा। वायरलेस ईयरबड्स Qi वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। ईयरफोन USB Type-C पोर्ट और  ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आएंगे। साथ ही इसे IP54 रेटिंग के साथ पेश किया गया है, जो ईयरफोन को धूल और नमी से बचाएगा। 

Oppo F17 की भारत में हुई लॉन्चिंग 

Oppo F17 को भारत में लॉन्च कर दिया  गया है। इसके 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,990 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन क्लासिक सिल्वर, डायनेमिक ओरेंज और नेवी ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह आज से ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे ऑफलाइन स्टोर्स और सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीदा जा सकता है। यह 21 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

Posted By: Saurabh Verma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस



Source link