Sunday, June 7, 2020
होम Entertainment Pic: वरुण धवन ने लॉकडाउन - टाइम्स ऑफ इंडिया के बीच ऑनलाइन...

Pic: वरुण धवन ने लॉकडाउन – टाइम्स ऑफ इंडिया के बीच ऑनलाइन योग कक्षाओं के लिए रुख किया


वरुण धवन एक शक के बिना, बॉलीवुड में सबसे फिट सितारों में से एक है। अन्य अभिनेताओं के विपरीत, जो पंपिंग आयरन से चिपके रहते हैं, इस हंक को उनके मिश्रण को बनाए रखने के लिए जाना जाता है फिटनेस दिनचर्या यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह हमेशा शीर्ष रूप में है।

एमएमए के अलावा, स्टार ने अपने दिमाग को शांत करने के लिए योगा किया और खुद को लचीला और फिट भी रखा। कुछ समय के लिए भीषण जिम की दिनचर्या को खोदते हुए, अभिनेता ने एक ऑनलाइन योग कक्षा की ओर रुख किया और गर्व से अपने आसनों को चित्रित करते हुए एक फोटो साझा की।

विस्तारित लॉकडाउन के माध्यम से, वरुण प्रशंसकों को वे सभी प्रेरणा दे रहे हैं जो उन्हें अपने संगरोध शरीर पर काम करने और फिट रहने के लिए चाहिए। एक बार लॉकडाउन समाप्त होने के बाद, अभिनेता अपनी फिल्म No. कुली नंबर 1 ’का प्रचार करने के लिए वापस आ जाएगा सारा अली खान। मूल रूप से एक मई रिलीज के लिए सेट, COVID-19 संकट के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया था जिसने पूरे देश को लॉकडाउन में ला दिया था।

अपनी काम प्रतिबद्धताओं के अलावा, प्रेमिका के साथ गलियारे के लिए तैयार होने के लिए स्टार भी अफवाह थी नताशा दलाल एक काल्पनिक गंतव्य शादी में। दुख की बात यह है कि महामारी के बीच यात्रा प्रतिबंध के कारण उनकी योजनाओं को भी रोक दिया गया था।





Source link

Must Read

एक दिन में रिकॉर्ड 10 हजार 521 संक्रमित बढ़े, अब 2.46 लाख केस; उत्तर प्रदेश छठा राज्य बना, जहां 10 हजार से ज्यादा मामले

देश में कोरोना संंक्रमण से 6946 मौतें, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 2969 की जान गईमहाराष्ट्र में शनिवार को 2739 नए मरीज मिले, सिर्फ...

खेल की वापसी के बाद भी कोरोना बड़ी चिंता, आईपीएल बिना फैन्स के कराना सही

डब्ल्यूएचओ के अनुसार अभी भी महामारी की स्थिति कम नहीं हुई हैड्वेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर और कीमो पॉल ने कोरोना के कारण इंग्लैंड...