चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो पीटीआइ)


नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आखिरकार घर बैठे दुनिया के तमाम दर्शकों की चाहत पूरी हुई। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह के बल्ले से छक्कों की बरसात एक झलक देखने को मिली। इस धाकड़ बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए। इनमें से एक छक्का तो इतना लंबा था की गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा।

मंगलवार को आइपीएल में एक दमदार मैच देखने को मिला। चेन्नई की टीम के खिलाफ राजस्थान ने यूएई में सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। संजू सैमसन के 19 गेंद पर जमाए आतिशी अर्धशतक और कप्तान के 69 रन के दम पर टीम ने बड़े स्कोर की मजबूत नींव रखी। जोफ्रा आर्चर ने आखिर में 8 गेंद पर 27 रन बनाकर स्कोर 216 रन तक पहुंचाया।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धौनी से हुई बड़ी चूक, चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान के खिलाफ मिली हार

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने फाफ डु प्लेसिस 37 गेंद पर खेली आतिशी 72 के दम पर मैच में वापसी की। 20 ओवर में चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 200 रन ही बना पाई लेकिन आखिर में धौनी के लगाए तीन लगातार छक्को ने फैंस का दिल मोह लिया।

धौनी का लंबा छक्का पहुंचा स्टेडियम पार

चेन्नई की बल्लेबाजी के आखिरी ओवर में धौनी ने अपना पुराना रंग दिखाया। 20वें ओवर के तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर उनके बल्ले से निकले दमदार छक्के। इसमें से चौथी गेंद पर लगाया छक्का इतना लंबा था कि स्टेडियम को पार करता हूआ सड़क पर खड़ी गाड़ी से जा टकराया। गाड़ी के पास खड़े एक शख्स ने गेंद को अपने पास रख लिया। इसका वीडियो आइपीएल की साइट पर भी डाला गया है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस





Source link